Stree 2 एडवांस बुकिंग: क्या ‘स्त्री 2’ तोड़ पाएगी ‘स्त्री’ का रिकॉर्ड? तेजी से बिक रही हैं टिकटें

स्त्री 2 एडवांस बुकिंग: फिल्म "स्त्री 2" की एडवांस बुकिंग के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म कमाई के मामले में "स्त्री" का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Editorial Team
By Editorial Team 71 Views
3 Min Read
Stree 2 Advance Booking Report
(Image Source: Social Media Sites)

Stree 2 एडवांस बुकिंग: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “स्त्री 2” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दोनों ही अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म को जोरों-शोरों से प्रमोट कर रहे हैं। इसी बीच शनिवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। मेकर्स ने घोषणा की है कि 10 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और जिस तेजी से टिकटें बिक रही हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि “स्त्री 2” पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी बड़ी कमाई कर सकती है।

स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन (Stree 2 Advance Booking Report)

फिल्म “स्त्री 2” की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी हैं, और दर्शकों की उत्सुकता चरम पर है। जब से एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, तब से फिल्म के टिकट तेजी से बिक रहे हैं। लेटेस्ट अपडेट्स के अनुसार, बहुत तेजी से टिकटों की बिक्री हो रही है, और फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि “स्त्री 2” कमाई के मामले में “स्त्री” का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

- Advertisement -

पहले दिन की संभावित कमाई (Stree 2 First Day Box Office Collection)

जैसा कि पहले बताया गया है, “स्त्री 2” की टिकटें बहुत तेजी से बिक रही हैं। इस रफ्तार को देखते हुए, ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन 20-25 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं, अगर “स्त्री” की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन 6.82 करोड़ का बिजनेस किया था। इन आंकड़ों से यह साफ है कि “स्त्री 2” पहले दिन अपने पहले पार्ट “स्त्री” से अधिक कमाई कर सकती है।

15 अगस्त को रिलीज हो रही है “स्त्री 2” (Stree 2 Releasing On 15 August)

फिल्म “स्त्री 2” में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक कुमार और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये सभी अपनी बेहतरीन अदाकारी से आपको डराने के साथ-साथ हंसने पर मजबूर कर देंगे, क्योंकि ट्रेलर में कॉमेडी और हॉरर का बढ़िया मिश्रण देखने को मिला है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -

बता दें कि “स्त्री 2” के साथ ही 15 अगस्त को दो अन्य फिल्में भी थिएटरों में रिलीज हो रही हैं – अक्षय कुमार की “खेल खेल में” और जॉन अब्राहम की “वेदा”। अब देखना होगा कि इन तीनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।

Share This Article
x