MeToo in Mollywood: डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को बनाया ‘सेक्स गुलाम’, बेटी कहकर बार-बार किया शोषण

Editorial Team
By Editorial Team 10 Views
3 Min Read
Soumya
(Image Source: Social Media Sites)

MeToo और हेमा कमेटी रिपोर्ट के चलते मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस बार एक्ट्रेस सुजाता, जो अपने स्क्रीन नाम सौम्या से जानी जाती हैं, ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

18 साल की उम्र में डायरेक्टर से हुआ संपर्क

सौम्या (Soumya) ने दावा किया कि जब वह 18 साल की थीं, तब एक तमिल फिल्ममेकर ने उन्हें ‘सेक्स गुलाम’ बनाने की कोशिश की थी। एनडीटीवी से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि कॉलेज में थिएटर ग्रुप के जरिए उनकी कुछ फिल्मी जगत से पहचान बनी थी और इसी दौरान एक तमिल डायरेक्टर ने उनके पिता से संपर्क कर उन्हें फिल्म में कास्ट करने की बात कही।

- Advertisement -

डर की वजह से चुप रहीं

सौम्या ने बताया कि डायरेक्टर से पहली मुलाकात में ही उन्हें असहज महसूस हुआ, लेकिन काम के मौके को खोने के डर से वह चुप रहीं। डायरेक्टर ने फिल्म में उन्हें कास्ट करने के लिए काफी पैसा खर्च किया था, जिससे वह दबाव में थीं। सेट पर डायरेक्टर का साइलेंट ट्रीटमेंट उन्हें और भी डरा गया, क्योंकि वह इस मौके को गंवाना नहीं चाहती थीं।

‘बेटी’ कहकर किया शोषण

सौम्या ने आगे बताया कि डायरेक्टर और उनकी पत्नी ने उन्हें अपने घर बुलाया, जहां उन्हें खाना और मिल्कशेक दिया गया। एक दिन जब डायरेक्टर की पत्नी घर पर नहीं थी, तो डायरेक्टर ने उन्हें ‘बेटी’ कहकर जबरदस्ती चूमा। इस घटना से वह पूरी तरह से स्तब्ध रह गईं। सौम्या ने बताया कि वह इस घटना को अपने दोस्तों से बताने के लिए बेताब थीं, लेकिन डर और शर्म के कारण ऐसा नहीं कर सकीं। उन्होंने महसूस किया कि शायद उन्होंने ही कुछ गलत किया है।

- Advertisement -

पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

सौम्या ने बताया कि डायरेक्टर अक्सर उन्हें ‘बेटी’ कहकर बुलाते थे और यहां तक कि उनसे बच्चा चाहने की बात भी करते थे। इस मानसिक और शारीरिक शोषण से उबरने में उन्हें 30 साल लग गए। आखिरकार उन्होंने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए डायरेक्टर का नाम सार्वजनिक नहीं करना चाहतीं।

Share This Article
x