गोरी नागोरी का दिल धड़काने वाला डांस: मॉल में ‘Perfume Lagao Chunni Mein’ पर मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणवी डांसर Gori Nagori का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया, फैंस ने कहा- ‘गोरी का कोई मुकाबला नहीं’।

Editorial Team
3 Min Read
Gori Nagori's 'perfume Lagao Chunni Mein' Dance In The Mall
(Image Source: Social Media Sites)

हरियाणवी डांसर [Gori Nagori] का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए गोरी ने कड़ी मेहनत की। उनका असली नाम तस्लीमा बानो था, लेकिन उन्होंने अपने डांसिंग टैलेंट और मेहनत से खुद को [Gori Nagori] के नाम से एक ब्रांड बना लिया। हालांकि, यह सफर उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन कहे जाने वाली [Sapna Choudhary] की लोकप्रियता के बाद भी गोरी ने अपने अनोखे डांस मूव्स से खुद को साबित किया। सपना के लाखों प्रशंसक हैं, और उनके डांस शोज में दूर-दूर से लोग आते हैं। लेकिन, गोरी नागोरी ने अपनी अलग पहचान बनाई और आज वह भी हरियाणवी डांस की एक जानी-मानी शख्सियत हैं।

- Advertisement -

[Bigg Boss] से बढ़ी गोरी की लोकप्रियता

हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के बाद, गोरी नागोरी ने टीवी रियलिटी शो [Bigg Boss] में भी अपनी जगह बनाई। [Salman Khan] द्वारा भी उनकी तारीफ की गई। भले ही बिग बॉस के घर में उनका सफर छोटा रहा हो, लेकिन शो से निकलने के बाद उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ। जहां पहले गोरी केवल रागिनी में जाकर परफॉर्म करती थीं, वहीं अब उनके नाम पर बड़े-बड़े इवेंट्स होते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि अब उनकी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड्स भी तैनात किए गए हैं।

मॉल में गोरी नागोरी का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

हाल ही में, [Gori Nagori] का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी ने मॉल में अपने हिट हरियाणवी गाने ‘[Perfume Lagao Chunni Mein]’ पर जबरदस्त डांस किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी ने महरून रंग का सलवार सूट और हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। जैसे ही वह डांस करना शुरू करती हैं, मॉल में आते-जाते लोग भी ठहरकर उनका डांस देखने लगते हैं। गोरी के स्टेप्स और एनर्जी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

- Advertisement -

फैंस की प्रतिक्रिया: ‘गोरी का कोई मुकाबला नहीं’

गोरी नागोरी के इस वायरल वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। एक यूजर ने लिखा, “क्या बात है, गोरी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता।” वहीं, दूसरे यूजर ने फायर इमोजी के साथ उनकी तारीफ की। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और लोग लगातार इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

निष्कर्ष

गोरी नागोरी ने अपने टैलेंट और मेहनत से हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, और फैंस को उनका हर नया अंदाज बेहद पसंद आता है।

- Advertisement -

Share This Article
x