क्या Jaya Bachchan ने संभाले Rekha के कपड़े? वायरल फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Editorial Team
By Editorial Team 6 Views
2 Min Read
Did Jaya Bachchan Take Care Of Rekha's Clothes Viral Photo Created A Ruckus On Social Media
(Image Source: Social Media Sites)

Rekha Viral Photo With Jaya Bachchan: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री Rekha ने अपने 70 साल की उम्र में भी ग्लैमर और चार्म को बरकरार रखा है। हाल ही में उनके शानदार परफॉर्मेंस ने सबको चौंका दिया था। लेकिन अब उनकी एक और वायरल फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, जिसमें एक महिला उनके साथ नजर आ रही है और लोगों का ध्यान उसकी तरफ जा रहा है।

Rekha की वायरल फोटो

सोशल मीडिया पर Rekha की एक नई फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह भारी-भरकम जूलरी और गॉर्जियस आउटफिट में नजर आ रही हैं। लेकिन इस फोटो में एक और महिला भी दिख रही है, जिसकी उपस्थिति ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस महिला की शक्ल Jaya Bachchan से काफी मिलती-जुलती है, जिससे लोग कंफ्यूज हो गए हैं।

- Advertisement -

क्या वाकई में Jaya Bachchan थीं Rekha के साथ?

फोटो में दिख रही महिला को देखकर हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या वाकई Jaya Bachchan, Rekha के साथ नजर आई हैं? लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो पाएंगे कि वह Jaya नहीं बल्कि कोई और हैं। फिर भी, इस फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोरी हैं और लोग इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

बच्चन परिवार से जुड़ी अफवाहें

इस बीच, बच्चन परिवार भी चर्चा में बना हुआ है। काफी समय से खबरें आ रही हैं कि Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai के तलाक की बातें हो रही हैं, हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। ये महज अफवाहें हैं, जिनकी पुष्टि नहीं हुई है।

- Advertisement -
Share This Article
x