सनी लियोनी का परिवार संग इमोशनल मिलन: बच्चों और पति के साथ बिताए ख़ास पल

Khushboo Parveen
By Khushboo Parveen - Intern 12 Views
3 Min Read
Sunny Leone
(Image Source: Social Media Sites)

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टियों की यादगार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, फैशन शो के बाद सनी का अपने बच्चों के साथ इमोशनल मिलन हुआ, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस इवेंट में सनी ने शोस्टॉपर के तौर पर रैंप वॉक किया, जहां उनके पति डैनियल वेबर और बच्चे उन्हें चीयर करने पहुंचे थे।

रैंप वॉक के बाद बच्चों से मिलीं सनी लियोनी

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में डिज़ाइनर सोनाली जैन के लिए शोस्टॉपर रहीं सनी ने लाल रंग के लहंगा और ब्लाउज में रैंप पर जलवा बिखेरा। रैंप वॉक के बाद सनी ने अपने बच्चों को गले लगाया और ढेर सारे प्यार से नवाज़ा। इस इवेंट में उनके पति डैनियल और बच्चे दर्शकों के बीच मौजूद थे, जिन्होंने तालियों से सनी का हौसला बढ़ाया। बाद में, सनी ने अपने परिवार को मंच पर बुलाकर तस्वीरें भी खिंचवाईं।

- Advertisement -

सनी लियोनी की निजी ज़िन्दगी

सनी लियोनी ने 2011 में खुलासा किया था कि उन्होंने डैनियल वेबर से शादी की है, जो एक अमेरिकी अभिनेता, निर्माता और उद्यमी हैं। जुलाई 2017 में, सनी और डैनियल ने महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को गोद लिया, जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा। गोद लिए जाने के समय निशा 21 महीने की थी। इसके बाद, मार्च 2018 में, उन्होंने अपने जुड़वां बेटों के जन्म की घोषणा की, जो सरोगेसी के माध्यम से जन्मे थे। उनके नाम हैं आशेर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर। 13 सितंबर 2018 को गणेश चतुर्थी के दिन सनी अपने पति और बच्चों के साथ मुंबई में नए घर में शिफ्ट हो गईं।

सनी लियोनी का फिल्मी करियर

सनी लियोनी ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपने कदम बिग बॉस सीजन 5 से रखे, जिसे संजय दत्त और सलमान खान होस्ट कर रहे थे। शो के दौरान, फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर सनी को अपनी फिल्म “जिस्म 2” में मुख्य भूमिका की पेशकश की। इस फिल्म के साथ सनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह भी थे। इसके बाद सनी “रागिनी एमएमएस 2”, “एक पहेली लीला”, और “वन नाइट स्टैंड” जैसी फिल्मों में नज़र आईं।

- Advertisement -

सनी लियोनी की आने वाली फिल्म

सनी लियोनी जल्द ही अनुराग कश्यप की नियो-नोयर थ्रिलर फिल्म ‘केनेडी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ राहुल भट्ट, मोहित टाकालकर और अभिलाष थपलियाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

Share This Article
x