Pataudi परिवार ने MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में की शिरकत, Sharmila Tagore की फिल्म स्क्रीनिंग में पहुंचे Saif, Soha और Saba

Khushboo Parveen
By Khushboo Parveen - Intern
3 Min Read
Pataudi Family Mami Film Festival 2024
(Image Source: Social Media Sites)

MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 के मौके पर Pataudi परिवार एक साथ नजर आया, जहां Sharmila Tagore की आने वाली Bengali फिल्म ‘Puratawn’ की स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। सोशल मीडिया पर सोमवार शाम को परिवार की तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिनमें Sharmila Tagore, Saif Ali Khan, Soha Ali Khan, Saba Ali Khan और Kunal Kemmu नजर आए। इस इवेंट का आयोजन PVR Juhu में किया गया था।

इवेंट के लिए Pataudi परिवार का फैशनेबल अंदाज

इस खास मौके पर Sharmila Tagore ने ब्लैक और व्हाइट साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही थीं। Saif Ali Khan ने ब्लैक कुर्ता और पायजामा पहना था, जबकि Kunal Kemmu ग्रे स्वेटशर्ट और डेनिम्स में दिखे। Soha Ali Khan ग्रीन को-ऑर्ड सेट में स्टाइलिश नजर आईं, जबकि Saba Ali Khan ने एक सूट पहना था। इवेंट में शामिल हुईं एक्ट्रेस Rituparna Sengupta ने रेड साड़ी पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

- Advertisement -

Sharmila Tagore की Bengali सिनेमा में वापसी

Sharmila Tagore ने 15 साल बाद Bengali सिनेमा में वापसी की है। उनकी फिल्म ‘Puratawn’ का निर्देशन Suman Ghosh ने किया है। Suman के अनुसार, फिल्म में Sharmila एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अपना 80वां जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में Rituparna Sengupta उनकी बेटी और Indraneil Sengupta उनके दामाद की भूमिका निभा रहे हैं।

Sharmila Tagore की फिल्म को लेकर निर्देशक का अनुभव

फिल्म के निर्देशक Suman Ghosh ने एक इंटरव्यू में बताया कि Sharmila Tagore शूटिंग के दौरान बहुत समर्पित थीं। उन्होंने कहा कि जब वह Sharmila से दिल्ली में मिले और फिल्म के बारे में बात की, तब Sharmila ने कहा, “Aamake chhedona kintu” (मुझ पर नरमी मत दिखाना), जब तक कि आप 100% संतुष्ट न हों। Suman ने यह भी कहा कि इस उम्र और करियर के इस पड़ाव पर भी Sharmila का परफेक्शन के प्रति जुनून अद्भुत है।

- Advertisement -

Saif Ali Khan की नई फिल्म ‘Devara: Part 1’

वहीं, Saif Ali Khan हाल ही में अपनी फिल्म ‘Devara: Part 1’ में नजर आए, जो 27 सितंबर को Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada, और Hindi भाषाओं में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में Saif के साथ Jr NTR, Janhvi Kapoor, Prakash Raj, Srikanth Meka, Tom Shine Chacko, और Narain भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए।

- Advertisement -
Share This Article
x