Esha Gupta का बोल्ड अवतार: बिना ब्रा के सड़कों पर स्पॉट हुईं, वीडियो हुआ वायरल

Esha Gupta Hot Video: बॉलीवुड की हसीना का बोल्ड अंदाज फिर से सुर्खियों में, सोशल मीडिया पर बवाल

Editorial Team
3 Min Read
Esha Gupta's Bold Avatar Spotted On The Streets Without A Bra
(Image Source: Social Media Sites)

Esha Gupta Video Viral: बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत अदाकारा Esha Gupta एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें पपराजी ने सड़कों पर स्पॉट किया और उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। Esha Gupta भले ही फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूर हैं, लेकिन वे अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण चर्चा में रहती हैं। उन्हें आखिरी बार “Aashram 3” में देखा गया था, जहां उनकी दमदार परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीत लिया था।

हालिया वायरल वीडियो में Esha Gupta ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं। वीडियो में वे बिना ब्रा के नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

- Advertisement -

Esha Gupta का वायरल बोल्ड वीडियो

बॉलीवुड में Esha Gupta का नाम उन अभिनेत्रियों में आता है, जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। चाहे ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, Esha Gupta कभी भी अपनी हॉटनेस दिखाने से पीछे नहीं हटतीं। अब उनके लेटेस्ट वीडियो में, जिसे सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है, Esha Gupta ने व्हाइट टाइट टॉप और ब्लू डेनिम पहनी हुई है। हालांकि, वीडियो में उनकी ड्रेस के कारण नेटिजेंस भड़क उठे हैं क्योंकि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है।

Esha Gupta पर नेटिजेंस के तीखे कमेंट्स

Esha Gupta का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के तीखे रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। कई यूजर्स उन्हें उनके पहनावे के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ब्रा तो पहन लेती बहन।” वहीं दूसरे ने कहा, “ना शकल और ना शर्म।” इसी तरह कई लोगों ने उनके पहनावे को वल्गर बताया और कहा कि इस तरह की ड्रेस में ब्रा पहनना जरूरी है।

- Advertisement -

Esha Gupta का यह वीडियो एक बार फिर दिखाता है कि सोशल मीडिया पर कैसे सेलेब्रिटीज के हर कदम पर नजर रहती है और उनकी हर छोटी-बड़ी चीज चर्चा का विषय बन जाती है।

Share This Article
x