करवा चौथ पर ‘तीसरी पत्नी’ का खुलासा कर सोशल मीडिया पर मची हलचल: अर्मान मलिक से जुड़े सवाल, ‘कृतिका और पायल का क्या?’

पोलिगेमस लाइफस्टाइल पर फिर से अर्मान मलिक ने बटोरी सुर्खियां, क्या अर्मान ने की तीसरी शादी?

Savitri Mehta
By Savitri Mehta - News Writer
3 Min Read
Armaan Malik Reveals 'third Wife' In Karwa Chauth Post
(Image Source: Social Media Sites)

यूट्यूबर अर्मान मलिक (Armaan Malik) एक बार फिर अपने बहुपत्नी जीवनशैली (polygamous lifestyle) को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। अर्मान, जो दो महिलाओं कृतिका (Kritika) और पायल मलिक (Payal Malik) से एक साथ शादी करने के लिए जाने जाते हैं, अक्सर अपने व्लॉग्स (vlogs) के माध्यम से अपने परिवार की जिंदगी को साझा करते रहते हैं। हाल ही में, करवा चौथ के मौके पर अर्मान ने अपनी ‘तीसरी पत्नी’ के संकेत देकर एक नई चर्चा को जन्म दिया है।

क्या अर्मान मलिक ने तीसरी बार शादी की?

करवा चौथ के बाद, अर्मान ने इंस्टाग्राम पर एक महिला के साथ तस्वीर पोस्ट की, जो लाल रंग की साड़ी में नजर आई। इस पोस्ट के बाद से दर्शकों के मन में उनकी औरत के साथ रिश्ते को लेकर अटकलें तेज हो गईं। अर्मान ने महिला की पहचान स्पष्ट नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोग मानने लगे कि यह उनकी तीसरी पत्नी हो सकती है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “लोगों का काम है आपको जज करना और हेटर्स से आपका घर नहीं चलता।”

- Advertisement -

खबरों की मानें तो एक और महिला, लक्ष (Laksh), जो अर्मान के बच्चों की देखभाल करती हैं, ने भी उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। एक पारिवारिक व्लॉग में, दर्शकों ने देखा कि लक्ष ने अपनी मेहंदी में अर्मान का असली नाम ‘संदीप’ (Sandeep) लिखा था। लक्ष को अक्सर अर्मान के साथ देखा जाता है, यहां तक कि वे जिम में भी उनके साथ जाती हैं, जिससे उनकी तीसरी शादी की अफवाहें और तेज हो गई हैं। साथ ही, अर्मान को एक व्लॉग में तीन महिलाओं के लिए उपहार खरीदते हुए देखा गया, जिससे यह चर्चा और गर्म हो गई।

पायल और कृतिका से अर्मान का रिश्ता

अर्मान मलिक का कृतिका और पायल के साथ बहुपत्नी संबंध (polygamous lifestyle) लंबे समय से नेटिज़न्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने 2011 में पायल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है। 2018 में, अर्मान ने कृतिका से शादी की, जो पहले पायल की सबसे अच्छी दोस्त थीं। इस रिश्ते से घर में कुछ समय के लिए तनाव पैदा हुआ, लेकिन एक साल की जुदाई के बाद पायल वापस आईं और तब से तीनों एक साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं। अर्मान और कृतिका का एक बेटा है, जबकि अर्मान और पायल के तीन बच्चे हैं।

- Advertisement -
Share This Article
x